Menu

 


वेबफेअर का 11वां आयोजन रविवार को पुणे में

वेबफेअर का 11वां आयोजन रविवार को पुणे में

वेबफेअर का 11वां आयोजन रविवार को पुणे मेंरविवार शाम को पुणे के 91स्प्रिंगबोर्ड येरवदा सभागार में होने वाले वेबफेअर के 11वें आयोजन में आईटी बाजार में चल रही कई गतिविधियों पर चर्चाओं का आयोजन किया जाएगा।

समीक्षा भारती न्यूज सर्विस से बात करते हुए आयोजन के प्रबंधक सुमीत चौपड़ा ने बताया कि इस बार के वेबफेअर में डिजिटल मार्केटिंग, वेब सुरक्षा, ई-कॉमर्स, एसईओ और डोमेन आदि से जुड़े विषयों पर खास चर्चाएं रखी गई हैं।

आयोजन के वक्ताओं में सस्ताहोस्ट के संस्थापक पंकज चौपड़ा निष्क्रिय पड़े डोमेन नामों के व्यावसायिक महत्व और प्रयोग के बारे में बताएंगे तो डिजिहॉलिक ट्रेनिंग के संस्थापक एंड्र्यू दास पारंपरिक विपणन और डिजिटल मार्केटिंग का एक तुलनात्मक अध्ययन पेश करेंगे।

एक महत्वपूर्ण सत्र में एपस्टर टेक्नोलॉजीज के अरुण पाटिल ऑनलाइन व्यापार और मानव मनोविज्ञान के आपसी संबंधों पर रोशनी डालेंगे। इसके तुरंत बाद, साइबर सुरक्षा विशेषज्ञ मिलन सिंह ठाकुर वेब सुरक्षा से जुड़े विषयों पर जानकारी देंगे। एक अन्य सत्र में मनीकिल मीडिया के संस्थापक मनी तेजा पगीदिमारी गूगल न्यूज पर किसी भी समाचार वेबसाइट को मिलने वाली स्वीकृति पर विस्तार से जानकारी देंगे।

सस्ताहोस्ट, वेक्टर एक्सपर्ट, एबी समूह और 91स्प्रिंगबोर्ड इस गोष्ठी के प्रायोजक हैं तथा मीडियाभारती.कॉम, जीइंडियान्यूज.कॉम,मनीषजे.कॉम और समाचारएक्सप्रेस.कॉम इस आयोजन के दौरान मीडिया पार्टनर रहेंगे।

गोष्ठी के लिए ऑनलाइन पंजीकरण शनिवार तक खुले हैं।

Last modified onSunday, 31 March 2019 12:49
back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.