Menu

 

उभरते वैब उद्यमियों के लिए 'वेबफेअर मीटअप 1.0' रविवार को

उभरते वैब उद्यमियों के लिए 'वेबफेअर मीटअप 1.0' रविवार को

उभरते वैब उद्यमियों के लिए 'वैबफेयर मीटअप 1.0' रविवार कोनई दिल्ली : इंटरनेट के क्षितिज पर उभरते हुए नए उद्यमियों के लिए 'दिल्ली के दिल' कनॉट प्लेस के 'इन्नोवेट' सभागार में रविवार को 'वेबफेयर मीटअप 1.0' का आयोजन किया जा रहा है।

आयोजक संस्था वेबफेयर के अनुसार हिंदी भाषा में होने जा रही यह गोष्ठी वेब इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे छोटे-बड़े उद्यमियों और विद्यार्थियों के लिए बेहद लाभप्रद रहेगी।

गोष्ठी के दौरान ब्लॉगिंग, इंटरनेट मार्केटिंग, एसईओ, यूट्यूब व दूसरे सोशल माध्यमों के अनुप्रयोगों के बारे में चर्चाएं होंगी। सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र के अग्रणी विशेषज्ञ और वक्ता अपने विचारों और अनुभवों से उपस्थित लोगों को रूबरू कराएंगे। गोष्ठी का आयोजन देश की अग्रणी वेब होस्टिंग कंपनी सस्ताहोस्ट कर रही है।

मीडियाभारती.कॉम के संपादक धर्मेंद्र कुमार, सस्ताहोस्ट के संस्थापक पंकज चौपड़ा, स्क्रिबीफाई के संस्थापक और युवा लेखक रचित सिंह तथा रैंकवॉच में ग्रोथ हैकर अमिताभ सौंगारा इस मौके पर अपना संबोधन करेंगे। साथ ही, सभी वक्ता भाग लेने वाले अन्य आगतुंकों के साथ प्रश्नोत्तर सत्र में हिस्सा लेंगे। गोष्ठी के लिए पंजीकरण शनिवार तक खुले हैं।

नेटकॉम सिस्टम सर्विसेज, एबी ग्रुप और वेक्टर एक्सपर्ट इस गोष्ठी के प्रायोजक हैं तथा मीडियाभारती.कॉम, मनीषजे.कॉम, द इमर्जिंग वर्ल्ड और समाचारएक्सप्रेस.कॉम इस आयोजन के दौरान मीडिया पार्टनर रहेंगे।

Last modified onTuesday, 12 September 2017 21:36
back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.