Menu

 


जयपुर में जमा हुए वेब उद्यमी, उद्योग के हर पहलू पर हुई खास चर्चा

जयपुर में जमा हुए वेब उद्यमी, उद्योग के हर पहलू पर हुई खास चर्चा

‘वेबफेअर 5.0 मीटअप’: जयपुर में जमा वेब उद्यमियों का अड्डा...जयपुर : रूप विहार स्थित होटल रॉकवैल में रविवार को अपने पांचवें संस्करण 'वेबफेअर 5.0' के तहत जमा हुए वेब उद्यमियों ने उद्योग के हर पहलू पर चर्चा की।

ओपनप्रोवाइडर के वरिष्ठ व्यापार विकास कार्यकारी स्टीफन हिवाले, अद्विका वेब के सीनियर सर्वर एडमिनिस्ट्रेटर राकेश कुमार, मीडियाभारती वेब सॉल्युशन्स प्रमुख धर्मेंद्र कुमार, क्रैजल प्लस के प्रबंध निदेशक जितेंद्र ढाका और सस्ताहोस्ट के संस्थापक पंकज चौपड़ा ने इस मौके पर अपने संबोधनों में डोमेन, होस्टिंग, ऑनलाइन बिजनेस, सोशल नेटवर्क, वेब सिक्योरिटी और ब्लॉगिंग जैसे मसलो पर अपने विचार व्यक्त किए।  

Read in English: All About Web Discussed At Webfair 5.0 Symposium In ‘Pink City’

व्याख्यान पढ़ें : सोशल मीडिया का मानव व्यवहार पर असर

संगोष्ठी में वेब इंडस्ट्री के छोटे-बड़े उद्यमियों, शोधकर्मियों और एक बड़ी संख्या में विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। गोष्ठी के दौरान कई अन्य वेब अनुप्रयोगों के बारे में भी खास चर्चाएं हुईं। सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र के दूसरे अग्रणी विशेषज्ञों और वक्ताओं ने भी अपने विचारों और अनुभवों से उपस्थित लोगों को रूबरू कराया। 

‘वेबफेअर 5.0 मीटअप’: जयपुर में जमा वेब उद्यमियों का अड्डा...

अद्विका वेब, पापा सिद्धि, एबी ग्रुप और वर्सेटाइल प्राइम इन्फोसॉफ्ट इस गोष्ठी के प्रायोजक थे तथा मीडियाभारती.कॉम, जीइंडियान्यूज.कॉम, द इमर्जिंग वर्ल्ड और समाचारएक्सप्रेस.कॉम इस आयोजन के दौरान मीडिया पार्टनर रहे।

Last modified onThursday, 12 April 2018 22:16
back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.