Menu

 

‘वेबफेअर मीटअप 3.0’: अच्छा कंटेंट ही वेबसाइट पर लाएगा ट्रैफिक

‘वेबफेअर मीटअप 3.0’: अच्छा कंटेंट हो तो वेबसाइट पर आएगा ट्रैफिकनई दिल्ली : “अच्छा कंटेंट उपलब्ध कराना सभी वेबसाइट की न केवल जिम्मेदारी है बल्कि ऐसी ही वेबसाइट अपने उपभोक्ताओं को थामे रखने का माद्दा रखती हैं।” वेब के क्षेत्र में करियर बनाने की चाह रखने वाले युवाओं को इस व्यवसाय की ऐसी ही और अन्य बारीकियों से रूबरू कराने और उनके मार्गदर्शन के लिए रविवार को सस्ताहोस्ट.कॉम की ओर से ‘वेबफेयर मीटअप 3.0’ सेमिनार का आयोजन किया गया।

Read more...

'वेबफेअर मीटअप' का तीसरा संस्करण 'वेबफेअर 3.0' रविवार को

'Webfair Meetup 3.0', Symposium For Net Savvy On Sundayनई दिल्ली : लगातार दो सफल मीटअप करने के बाद, वेबफेअर, दिल्ली के ओखला इंडस्ट्रियल एरिया के फेस दो स्थित 91स्प्रिंगबोर्ड सभागार में रविवार को अपने तीसरे संस्करण 'वेबफेअर 3.0' का आयोजन करने जा रहा है।

Read more...

दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा दूरसंचार बाजार बना भारत

नई दिल्ली : भारत 1.2 अरब से अधिक ग्राहक आधार और लगभग 450 मिलियन इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के साथ दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा दूरसंचार बाजार बन गया है।

Read more...

‘डिजिटल क्रांति’ के मुहाने पर खड़ा भारत...

प्रौद्योगिकी का विकास प्रगति की आधारशिला है और शताब्दियों में इसने समाज के कामकाज के तौर-तरीकों को बदला है। प्रौद्योगिकीय आविष्‍कारों ने मानव श्रम को कम करके, दक्षता लाकर और उत्‍पादकता बढ़ाकर समाज के प्रत्‍येक क्षेत्र में क्रांति ला दी है। चाहे शिक्षा में सूचना संचार प्रौद्योगिकी हो, मीडिया और सेवा क्षेत्र में डिजिटलीकरण, स्‍वास्थ्य सेवा के लिए स्‍वचालित उपकरण क्‍यों न हो; समाज के प्रत्‍येक क्षेत्र को प्रौद्योगिकी का लाभ मिल रहा है। भारत जैसे देश के लिए जहां परम्‍परागत धरोहरों का अचूक मिश्रण है और जो सबसे बड़ी ‘युवा आबादी’ के साथ तेजी से बढ़ती अर्थव्‍यवस्‍थाओं में से एक है; यहां प्रौद्योगिकी क्रांति के साथ समाज का चेहरा बदलने के विशाल अवसर हैं।

Read more...

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.