Menu

 


आसियान फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएंगी 11 देशों की 32 फिल्में

आसियान फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएंगी 11 देशों की 32 फिल्में

आसियान फिल्म महोत्सवनई दिल्ली : आसियान-भारत संबंधों के 25 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में विदेश मंत्रालय के सहयोग से फिल्म महोत्सव निदेशालय 25 से 30 मई तक दिल्ली में आसियान भारत फिल्म महोत्सव का आयोजन कर रहा है। इस महोत्सव के दौरान आसियान देशों की फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा।

Read in English: ASEAN –India Film Festival: 32 Films From 11 Countries To Be Screened

सांस्कृतिक विनिमय के माध्यम के रूप में फिल्म महोत्सव आयोजन का उद्देश्य सिनेमा के क्षेत्र में विचारों, संस्कृति तथा अनुभवों के आदान-प्रदान के लिए मंच उपलब्ध कराना है तथा फिल्म निर्माण के नए रुझानों तक पहुंच प्रदान करना है।

महोत्सव के दौरान 11 देशों की 32 फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी। फिल्मों के अलावा सिनेमा के विभिन्न आयामों पर आधारित पैनल परिचर्चाओं का भी आयोजन किया जाएगा। सिनेमा के छात्रों तथा सिनेमा के प्रति उत्साह रखने वालों के लिए फिल्म निर्माण से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर आधारित की परिचर्चाएं 26 से 28 मई तक आयोजित की जाएंगी।

यह फिल्म महोत्सव एक गैर-प्रतियोगी आयोजन है। महोत्सव की टैगलाइन है-फिल्मों के माध्यम से मित्रता। आसियान 10 दक्षिण पूर्व एशियाई देशों का अंतर-सरकारी संगठन है। इसके सदस्य देश इंडोनेशिया, मलेशिया, फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड, ब्रुनेई, कंबोडिया, लाओस, म्यांमार और वियतनाम हैं।

Last modified onFriday, 25 May 2018 19:46
back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.