Menu

 


‘ब्लू माउंटेन्स’ का क्लाइमेक्स ताजमहल पर शूट करना चाहता था’

गायन के रिएलिटी शो पर आधारित फिल्म ‘ब्लू माउंटेन्स’ के निर्माता राजेश जैन फिल्म में दिखाए गए प्रतियोगिता के फाइनल को ताजमहल पर शूट करना चाहते थे लेकिन अनुमति नहीं मिलने की वजह से उन्हें यह कदम वापस लेना पड़ा।

आगरा: गायन के रिएलिटी शो पर आधारित फिल्म ‘ब्लू माउंटेन्स’ के निर्माता राजेश जैन फिल्म में दिखाए गए प्रतियोगिता के फाइनल को ताजमहल पर शूट करना चाहते थे लेकिन अनुमति नहीं मिलने की वजह से उन्हें यह कदम वापस लेना पड़ा। 

राजेश जैन कहते हैं, “मैंने यानी का शो देखा था। मैं अपनी फिल्म में दिखाए फाइनल को ताजमहल पर ही शूट करना चाहता था लेकिन कई लोगों से बात करने के बाद मुझे समझ आया कि यह संभव नहीं होगा तो फिर आखिरकार हमने सेट पर ही फाइनल को शूट किया। मैं अपनी अगली फिल्म जरूर आगरा में शूट करूंगा और संभव हुआ तो ताजमहल में भी।”

राजेश जैन देश के जाने माने हस्तशिल्प निर्यातक हैं जो ‘ब्लू माउंटेन्स’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में ग्रेसी सिंह, रणवीर शौरी, राजपाल यादव, यथार्थ और सिमरन जैसे कलाकार हैं। संगीतमय फिल्म ‘ब्लू माउंटेन्स’ की कहानी एक छोटे शहर के इर्दगिर्द घूमती है जो अचानक रिएलिटी शो में पायदान दर पायदान चढ़ते हुए सफलता की नई बुलंदियों को छूता है लेकिन एक दिन अचानक उसकी जिंदगी में ऐसा कहर टूटता है कि पूरी दुनिया बदल जाती है।

राजेश जैन यहां अपनी नई फिल्म की लोकेशन देखने के सिलसिले में आए थे। ‘ब्लू माउंटेन्स’ के निर्देशक सुमन गांगुली हैं जिनकी यह पहली फिल्म है। फिल्म में आदेश श्रीवास्तव और मॉन्टी शर्मा ने संगीत दिया है जबकि श्रेया घोषाल, कैलाश खेर और शान जैसे जाने-माने गायकों ने फिल्म में गीत गाए हैं।

 

back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.