Menu

 

ऐसे बीतेगी टीवी सितारों के क्रिसमस की शाम...

ऐसे बीतेगी टीवी सितारों के क्रिसमस की शाम...

नोटबंदी के बीच क्रिसमस की तैयारियां भी जोरों पर हैं। ऐसे में हमारे टीवी के सितारों ने इस शाम को खूबसूरत और यादगार बनाने के लिए कमर कस ली है। इस शाम क्या करने वाले हैं ये कलाकार... एक नजर...

अनिरूद्ध दवे, ऊर्फ सोनी सब के ‘यारो का टशन’ के यारो

मैं क्रिसमस की पूर्वसंध्या पर एक स्पेशल एपिसोड की शूटिंग करूंगा लेकिन इसके बावजूद मैं क्रिसमस का जश्न मनाने के लिए शाम को दोस्तों से मिलने की कोशिश करूंगा। बचपन में हम अपनी सोसायटी में क्रिसमस ट्री सजाते थे और क्रिसमस ट्री को और खूबसूरत बनाने के लिए हर काम करते थे। मुझे किसी तोहफे की उम्मीद नहीं है लेकिन मैं चाहता हूं कि सांता हर जगह शांति लेकर आएं। मेरी कामना है कि सांता मेरे सभी प्रशंसकों की इच्छाओं को पूरा करें और उन्हें खुश रखें। 

अंजू जाधव ऊर्फ सोनी सब के ‘दिल देके देखो’ की प्रीत 

मैं इस बार अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ माउंट मैरी चर्च जाने की योजना बना रही हूं। मेरी ऐसी कोई खास याद नहीं है, लेकिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ इस त्योहार का जश्न मनाना मुझे हर साल खास अनुभव कराता है। सीक्रेट सांता से मैं बस यही तोहफा चाहती हूं कि वह सभी को खुशियां दें। हर ओर घंटियां बज रही है और सांता आने वाले हैं। बर्फ से ढंकी धरती पर शांति की चादर है।

अभिषेक बजाज ऊर्फ सोनी सब के ‘दिल देके देखो’ के राहुल 

इस बार क्रिसमस की कोई खास योजना नहीं है। मैं शूटिंग कर रहा होऊंगा, लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि इस साल जश्न शानदार होने वाला है। मेरे लिए सबसे यादगार क्रिसमस वह होगा, जब मैं इस दिन किसी को पहली बार प्रपोज करूंगा। मैं अपने, अपने परिवार और अपने दोस्तों के लिए बस एक खुशहाल और सम्पन्न जीवन चाहता हूं। हमेशा याद रखें कि क्रिसमस तोहफे देने, शेयर करने, प्यार करने और क्षमा करने का त्योहार है। इसलिए क्रिसमस के जादू में भरोसा रखें। 

ऐश्वर्य सखुजा ऊर्फ सोनी सब के ‘त्रिदेवियां’ की धनु 

क्रिसमस पर इस साल मैं त्रिदेवियां के लिए शूटिंग करूंगी। क्रिसमस से जुड़ी मेरी कुछ खास यादों में शामिल हैं- मेरी दादीमां के घर जाना। हम अपने स्कूल के मोजे निकालते थे और उसमें ढेरों चिट्स डालते थे। इन पर्चियों पर हमारी इच्छाएं लिखी होती थीं। मुझे नहीं पता कि मेरा सीक्रेट सांता कौन है, लेकिन हां हर बार मुझे मेकअप के ढेरों प्रोडक्ट मिलते हैं और इस साल भी मुझे इसका इंतजार है। यह त्योहार अच्छा बनने और तोहफे बांटने का संदेश देता है। अपने विचारों में ईश्वर को याद करें, उन लोगों को याद करें, जिन्होंने आपकी जिंदगी को खास बना दिया है। 

विशाल मल्होत्रा ऊर्फ सब टीवी के ‘खटमल-ए-इश्क’ के कपिलदेव दिनकर 

इस बार क्रिसमस पर मैं वह काम करने वाला हूं, जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है और वह है खटमल-ए-इश्क के लिए शूटिंग करना। मुझे अभी भी याद है कि किस तरह बचपन में मेरे पापा मेरे और मेरी बहन के लिए सांता की तरह कपड़े पहनते थे। जब मैं 13 साल का था, तो क्रिसमस ट्री के नीचे मुझे एक बाइक तोहफे में मिली थी। इस बार क्रिसमस पर मैं सांता बनना चाहूंगा और अपने शो खटमल-ए-इश्क के जरिये सभी को ‘खुशियों‘ का उपहार दूंगा। 

प्रियाल गौर ऊर्फ सब टीवी के ‘इच्छाप्यारी नागिन’ की इच्छा 

क्रिसमस के लिए मेरी अभी तक ऐसी कोई योजना नहीं है। सांता से मैं बस यही तोहफा चाहूंगी कि मेरा शो इच्छाप्यारी नागिन अगले पांच साल तक चले। मेरे सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को क्रिसमस की ढेरों शुभकामनाएं। मैं हर किसी को बस खुश देखना चाहती हूं।

back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.