Menu

 

योग से खिलेगा खेल...

योग से खिलेगा खेल...योग समस्त मनुष्य जाति की एक पुरातन विरासत है। मुनष्य समाज कोई पांच हजार साल से योगाभ्यास करता रहा है। योग के रोग निवारक और उपचारात्मक दोनों फायदे हैं और यह मनुष्य के शरीर और दिमाग दोनों को लाभ पहुंचाता है। वैश्विक स्तर पर भी माना गया है कि बिना किसी नकारात्मक प्रभाव, तनाव या शरीर में किसी तरह के असंतुलन लाए बगैर योग का सम्यक लाभ लिया जा सकता है।

Read more...

‘रन फॉर रियो’ को हरी झंडी दिखाई पीएम ने

‘रन फॉर रियो’ को हरी झंडी दिखाई पीएम नेनई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘रन फॉर रियो’ को इंडिया गेट से जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रियो जाने वाले भारतीय ऐथलीट्स को आगामी प्रतियोगिताओं के लिए शुभकामनाएं देने के लिए हजारों स्कूली बच्चों और युवाओं ने पांच किलोमीटर की रियो दौड़ में भाग लिया। 

Read more...

आशुतोष पेडनेकर ने रैकेटलॉन में रचा इतिहास

आशुतोष पेडनेकर ने रैकेटलॉन में रचा इतिहासनई दिल्ली : खेल में एक व्यक्ति के जुनून और धुन से भारत की पहचान बनी है। भारतीय नौ सेना के सीडीआर आशुतोष पेडनेकर ने उस समय इतिहास रचा जब वह रैकेटलॉन खेल में भारतीय के रूप में पहली बार शामिल हुए और अंतर्राष्ट्रीय टूनार्मेंट में विजय हासिल की।

Read more...

अंडर-17 विश्वकप फुटबॉल-2017 के भारत में आयोजन को मंजूरी

अंडर-17 विश्वकप फुटबॉल-2017 के भारत में आयोजन को मंजूरीनई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्रिमंडल ने भारत में फेडरेशन इंटरनेशनल डी फुटबॉल एसोसिएशन (फीफा) अंडर-17 विश्वकप 2017 के आयोजन से संबंधित निर्णय को मंजूरी दे दी है।

Read more...

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.