Menu

 


पुलिस देख गायों से भरा ट्रक छोड़ भागे गौ तस्कर Featured

हाथरस- जिले में गो-तस्करों का जाल पुलिस पर भारी पड़ रहा है। जब पकड़ में आ जाते हैं तो पुलिस गोवंशों को मुक्त करा लेती है, लेकिन आए दिन सैकड़ों की संख्या में यह लोग गोवंशों को काट कर मौत के घाट उतार देते हैं।

आज सुबह चंदपा पुलिस को गोवंश से भरे एक ट्रक को पकड़ने में सफलता मिली, लेकिन गायों की हालत बड़ी खराब थी जिनमें से दो की तो मौत हो चुकी थी। जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे हिन्दूवादियों ने कुछ गायों को ग्रामीणों के सुपुर्द किया और कुछ को लेकर वृंदावन निकल गए।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुबह एक ट्रक संख्या यूपी 22 टी/4401 में गो-तस्कर गायों को बुरी तरह ठूंस कर ले जा रहे थे। इस ट्रक के आगे एक बोलोरो भी चल रही थी। जब यह चंदपा थाने के पास पहुंची और पुलिस की चेकिंग देखी तो बोलोरो से कुछ इशारा किया गया तो ट्रक चालक व उसमें और सवार लोग ट्रक को मौके पर ही खड़ा छोड़ कर फरार हो गए। जबकि बोलोरो चालक भी निकल गया। शक होने पर पुलिस ने देखा तो ट्रक में बुरी तरह गोवंश फंसे हुए थे। जानकारी होने पर हाथरस से हिन्दूवादियों में राजेंद्र शर्मा के नेतृत्व में एक टीम पहुंची जिसमें शिवशंकर गुलाठी व बालगोंिवद अग्रवाल आदि थे। हिन्दूवादियों ने ठूंसी हुई इन गायों को उतरवाया तो उसमें दो गायों की तो मौत हो चुकी थी। जबकि काफी की हालत नाजुक थी। राजेंद्र शर्मा ने जो गायें सही सलामत थीं उनको आसपास के ग्रामीणों को सौंप दिया। जबकि एक गाड़ी में खुद राजेंद्र शर्मा और एक में बालगोविंद द्वारा बीमार गायों को वाहनों में ले जाकर उपचार के लिए वृंदावन को निकल गए। थाना चंदपा इंस्पेक्टर शिवराज सिंह का कहना है कि पुलिस हर वक्त एलर्ट रहती है। जब शक हुआ तो ट्रक  के पास जाकर देखा। ट्रक में बुरी तरह गायें भरी हुई थीं। जिनको निकलवाया गया तो उसमें से दो की मौत हो चुकी थी। घटना के संबंध में आरोपियों के खिलाफ गोवध अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

 

back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.