Menu

 


अलीगढ़ शहर, बाजार और विश्वविद्यालयों की खबरों से अवगत कराने को एएमयून्यूज.कॉम हुई लॉन्च

अलीगढ़ शहर, बाजार और विश्वविद्यालयों की खबरों से अपने पाठकों को अद्यतन करने के लिए वेबसाइट एएमयून्यूज.कॉम (AMUNews.com) का बुधवार को श्रीगणेश किया गया। अलीगढ़ : अलीगढ़ शहर, बाजार और विश्वविद्यालयों की खबरों से अपने पाठकों को अद्यतन करने के लिए वेबसाइट एएमयून्यूज.कॉम (AMUNews.com) का बुधवार को श्रीगणेश किया गया। 

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) के क्षेत्रीय कार्यालय पर क्षेत्रीय निदेशक डॉ. अमित चतुर्वेदी ने ज्ञानदायिनी मां सरस्वती प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर वेबसाइट का शुभारंभ किया। 

सम्पादक चमन शर्मा ने बताया कि एएमयून्यूज.कॉम में शहर और बाजार की हलचल तथा इग्नू और मंगलायतन सहित देश-विदेश के अन्य विश्वविद्यालयों की गतिविधियों संबंधी खबरों को तरजीह दी जाएगी। बाद में इसका प्रसार दूसरे कई शहरों तक किया जाएगा।

इस मौके पर एएमयून्यूज.कॉम के सलाहकार मंडल में शामिल प्रख्यात पत्रकार बृज खंडेलवाल और मीडियाभारती वेब सॉल्युशन्स के प्रमुख धर्मेंद्र कुमार ने अपनी ऑनलाइन उपस्थिति दर्ज की। कार्यक्रम में एएमयू के पूर्व कार्यवाहक कुलपति प्रो. मो. शब्बीर अहमद, आगरालीक्स.कॉम के संपादक योगेंद्र दुबे, इग्नू अलीगढ़ के एआरडी डॉ. भानू प्रताप सिंह, एआरडी एमआर फैसल, एआर अवधेश कुमार पांडे, स्टेनो शिव भजन, आईआईएमटी के सचिव पंकज महलवार, पूर्व सहायक भूलेख अधिकारी यादराम शर्मा, गौरव कुमार, हरीश कुमार, रवि चौहान आदि भी मौजूद थे।

Last modified onWednesday, 28 September 2016 22:17
back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.