Menu

 


श्री राम जन्मभूमि मामले में नया मोड़, अब बाबर के वंशज मांगेंगे राम से माफी

श्री राम जन्मभूमि मामले में नया मोड़, अब बाबर के वंशज मांगेंगे राम से माफी
श्री राम जन्मभूमि मामले में नया मोड़, अब बाबर के वंशज मांगेंगे राम से माफी अपने को बाबर की छठी पीढ़ी का वंशज बताने वाले प्रिंस याकूब हबीबुद्दीन तुस्सी ने कहा है कि वह भगवान राम से माफी मांगकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता प्रशस्त करना चाहते हैं। 
 
इस सिलसिले में उनकी भारतीय हिंदू स्वाभिमान यात्रा के दौरान मथुरा में उन्होंने राम लला के चरणों में माफीनामा देकर सुप्रीम कोर्ट से जल्द राम मंदिर बनवाने की मांग की। 
 
प्रिंस तुस्सी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह मुद्दा अब खत्म होना चाहिए। वह भारत के राष्ट्रपति से अगले हफ्ते समय मांग रहे है जिससे उनको अपना अनापत्ति पत्र देकर इस मुद्दे पर हो रही राजनीति को खत्म किया जा सके।
 
प्रिंस तुस्सी ने कहा कि अब मंदिर की राजनीति ज्यादा समय तक नही चलेगी। इस देश में सभी लोग गंगा जमुनी तहजीब के साथ मिलकर रहते आए हैं और आगे भी रहेंगे।
 
ध्यान रहे, अखिल भारतीय हिंदू स्वाभिमान यात्रा गाजियाबाद से शुरू होकर फरीदाबाद, मथुरा, आगरा और लखनऊ होते हुए अयोध्या में संपन्न होगी। इससे पहले, इसी सिलसिले में याकूब तुस्सी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिल चुके हैं। उनका कहना है कि समाज के सभी धर्मों को मिलकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में आने वाली सभी बाधाओं को हटाने का प्रयास करना चाहिए।
 
Last modified onMonday, 15 October 2018 13:48
back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.