Menu

 


पूरा का पूरा एटीएम ही उखाड़ ले गए चोर

कृष्ण की नगरी मथुरा और वृन्दावन में चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि जब एटीएम में से पैसे नहीं चुरा पाए तो पूरा का पूरा एटीएम ही उखाड़कर ले गए।  मिली जानकारी के अनुसार घटना छाता कोतवाली क्षेत्र की है। आगरा-दिल्ली हाईवे पर गांव अकबरपुर के निकट ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स का एटीएम है। घटना के अनुसार, चोरों ने सड़क किनारे लगे एटीएम में से पहले रुपये निकालने की कोशिश की और जब नहीं निकाल पाए तो उन्होंने पूरे एटीएम को ही उखाड़ लिया। सुबह लोग टहलने निकले तो केबिन में एटीएम नहीं दिखा। माजरा समझते देर नहीं लगी। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की।  जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही एटीएम में आठ लाख रुपये जमा किए गए थे। बाद में, टूटे हुए एटीएम को होड़ल से बरामद कर लिया गया है।कृष्ण की नगरी मथुरा और वृन्दावन में चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि जब एटीएम में से पैसे नहीं चुरा पाए तो पूरा का पूरा एटीएम ही उखाड़कर ले गए।

Read more...

श्री राम जन्मभूमि मामले में नया मोड़, अब बाबर के वंशज मांगेंगे राम से माफी

श्री राम जन्मभूमि मामले में नया मोड़, अब बाबर के वंशज मांगेंगे राम से माफी अपने को बाबर की छठी पीढ़ी का वंशज बताने वाले प्रिंस याकूब हबीबुद्दीन तुस्सी ने कहा है कि वह भगवान राम से माफी मांगकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता प्रशस्त करना चाहते हैं। 
 
Read more...

कान्हा की नगरी में पुनर्जन्म का किस्सा, ‘मनीष’ बनकर लौटा ‘मुख्तार’

मथुरा। कान्हा की नगरी में पुनर्जन्म का एक मामला नौहझील के गांव पारसौली में देखने को मिला है। यहां एक दशक पहले 16 जुलाई 2008 को बाजना से लौटते हुए एक पहलवान की मौत हो गई थी। अब एक 10 साल का बालक यहां पहुंचा है और वह अपने आपको 'पहलवान मुख्तार सिंह' बता रहा है। 

Read more...

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.