Menu

 


ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौतमथुरा : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक अज्ञात वाहन ने पिकअप वाहन को रौंद डाला जिससे उसमें बैठे एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Read more...

मथुरा में मची है होली की धूम, सारा आलम रंगों से सराबोर

होली की धूममथुरा में सोमवार को रंगभरनी एकादशी की शाम श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर लठामार होली का आयोजन किया गया। भक्तों ने राधा-कृष्ण व ग्वालवालों के साथ फूलों की होली का आनन्द लिया। इसके अलावा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए।

Read more...

एक गांव ‘हाईटेक’ हुए ‘टटलुओं’ का...

मथुरा जनपद में एक गांव ऐसा भी है जहां बेहद हाईटेक तरीके से लोगों से ठगी का जाल बुना जाता है और शिकार को फांसा जाता है। इस गांव में प्रवेश से पहले स्थानीय पुलिस ने न केवल एडवायजरी जारी की हुई है बल्कि यहां पहुंचने के लिए पुलिस को पहले से सूचना भी देनी होती है।

Read more...

इस बार चांदी की पिचकारी से होली खेलेंगे योगी, गाली-गलौज की तो खैर नहीं!

यूपी में इस बार होली को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। लोक-लुभावन योजनाओं ओर स्कीमों की घोषणाओं के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चांदी की पिचकारी से होली खेलेंगे, गुलाल और इत्र के पैकेट बांटे जाएंगे और तथा गोवर्धन ड्रेन के किनारों पर रंगोलियां सजाई जाएंगी। साथ ही, आयोजन में परंपरानुसार नन्दगांव तथा बरसाना निवासियों द्वारा की जाने वाली गाली-गलौज पर रोक लगाई जाएगी। पुलिस ऐसे लोगों के साथ कड़ाई से पेश आएगी।

Read more...

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.