Menu

 

English Edition

रिफाइनरी ने इंडियन ऑयल कारपोरेशन के निर्देशक को दी विदाई Featured

मथुरा : रिफाइनरी ने इंडियन ऑयल कारपोरेशन के निर्देशक राजकुमार घोष को सेवानिवृत होने पर भावभीनी विदाई दी। घोष इसी माह सेवा निवृत हो रहे है। घोष रिफाइनरी के अन्तिम दौरे पर रिफाइनरी आये थे और परिचालन का जायजा लेकर बेहतरी के लिए सझाव दिए।

{googleAds}


<div style="float:left">
<script type="text/javascript"><!--
google_ad_client = "ca-pub-3667719903968848";
/* 300&#42;250 */
google_ad_slot = "6737196882";
google_ad_width = 300;
google_ad_height = 250;
//-->
</script>
<script type="text/javascript"
src="http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/show_ads.js">
</script>
</div>
{/googleAds} उनके आगमन पर कार्यकारी निर्देशक संजीव कुमार बीवी रामगोपाल, यू वैटंरमन ने उनका स्वागत किया। तत्पश्चात घोष ने रिफाइनरी के ईको पार्क में पौधारोपण कर विजीटर बुक में अपने विचार दर्ज किए। तत्पश्चात उन्होंने इटीपी, एमएसक्यूएसआरयू ऑइल्स यूनिट वर्ग शॉप टीटीएस फायर सेफ्टी क्वालिटी कंट्रोल लैब का भ्रमण कर कार्यप्रणाली पर अपडेट लेकर सुझाव दिए तथा घोष नए एलपीजी ट्रीटर यूनि व ओएमएस एक में स्लोप रिडेक्शन स्कीम का उद्घाटन किया और पहल की सराहना की।

घोष ने माहप्रबन्धक मानव संसाधन डीके राकेश के साथ सभी उप महाप्रबन्धकों व विभागाध्यक्षों से भी मुलाकात की और समस्याओं पर विचार विमर्श कर उन्हें बेहतर लीडर बनने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि हम अनुभवी लोग ही युवा अधिकारियों का मार्ग दर्शन कर सकते हैं और निश्चित कर सकते है कि हमारी कम्पनी सुरक्षित हाथों में है। उन्होंने कर्मचारी संघ, व इंडयन ऑयल ऑफीसर्स एसोशियेशन के पदाधिकारियों से भी मुलाकात की तथा रिफाइनरी अस्पताल व स्वर्ण जयन्ती अस्पताल का भी भम्रण इसी के साथ अस्पतालों में मरीजों को फल वितरण किए। घोष ने अस्पताल की व्यवस्थाओं पर सन्तोष व्यक्त किया। इससे पूर्व श्री घोष के समापन में सांस्कृतिक सन्ध्या का आयोजन ऑफीसर्स क्लब में किया गया। जिसमें क्लब की ओर से मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई।

 

Last modified onSunday, 29 June 2014 11:25
back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.