Menu

 

English Edition

जिलास्तरीय अधिकारियों की तिमाही बैठक, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश Featured

मथुरा : कृष्ण जन्मस्थान व शाही ईदगाह सुरक्षा परिसद की तिमाही बैठक प्रदेश के एडीजी सुरक्षा गुप्ता ने मथुरा पहुंच कर जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ दोनो परिसरों का निरीक्षण कर अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान दोनो परिसरों की सुरक्षा व्यवस्था में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरतनें के निर्देश दिए।

{googleAds}


<div style="float:left">


<!-- BEGIN JS TAG - agratoday_RevShare_Banner_300X250 < - DO NOT MODIFY -->
<SCRIPT SRC="http://ads.ozonemedia.com/ttj?id=1230418&cb=[CACHEBUSTER]&pubclick=[INSERT_CLICK_TAG]" TYPE="text/javascript"></SCRIPT>
<!-- END TAG -->

</div>
{/googleAds} प्रदेश के एडीजी सुरक्षा गोपाल गुप्ता ने मथुरा आए आगरा मंडल के आईजी आशुतोष पांडेय, जिलाधिकारी मथुरा विशाल चौहान, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मथुरा अखिलेश कुमार सिंह के अलावा अन्य जनपदीय अधिकारियों के साथ कृष्ण जन्मस्थान व ईदगाह परिसर का निरीक्षण किया तथा मौके पर अधीनस्थों को निर्देश जारी किए।

इसके पश्चात एडीजी ने कृष्ण जन्मस्थान के मनोरंजन कक्ष में जिलास्तरीय अधिकारियों तथा दोनो परिसरों की सुरक्षा से जुड़ें अधिकारियों के साथ बैठक की तथा सुरक्षा को और मजबूती के साथ रखनें तथा इसमें किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतनें के निर्देश दिए। तथा कर्मियों को यथाशीघ्र दूर करने के निर्देश दिए। बैठक में एडीजी सुरक्षा के अलावा आगरा मंडल के आईजी आशुतोष पांडेय, जिलाधिकारी मथुरा विशाल चौहान, अपर पुलिस अधीक्षक मथुरा अखिलेश कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी सुरक्षा और अपर पुलिस अधीक्षक सुरक्षा के अलावा दोनो परिसरों में सुरक्षा से जुड़ें अधिकारी मौजूद थे।

Last modified onSaturday, 10 May 2014 11:33
back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.