Menu

 

English Edition

सुन्दर सरोवर तथा स्वच्छ धारा से बढ़ेगी प्राचीन घाटों की शोभा Featured

मथुरा : यमुना रक्षक दल घाटों की सफाई और सौन्दर्यीकरण में जुटा हुए है। वहीं दल के द्वारा मथुरा पालिकाध्यक्ष को पत्र लिख गउघाट से चमेली देवी के मध्य बंद पड़े शौचालय को चालू कराने और किशन गंगा घाट से चमेली देवी के बीच यमुना में गिर रहे तीन नालों की दिशा मोड़ने के लिए पत्र लिखा गया।

{googleAds}

<div style="float:left">


<!-- BEGIN JS TAG - agratoday_RevShare_Banner_300X250 < - DO NOT MODIFY -->
<SCRIPT SRC="http://ads.ozonemedia.com/ttj?id=1230418&cb=[CACHEBUSTER]&pubclick=[INSERT_CLICK_TAG]" TYPE="text/javascript"></SCRIPT>
<!-- END TAG -->

</div>
{/googleAds} यमुना रक्षक दल द्वारा घाटों की सफाई कार्य जारी है। ग्रुप के डारेक्टर राम अग्रवाल द्वारा जेसीबी तथा टेक्टर चलवाए गए। यमुना रक्षक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संत जयकृष्ण दास ने कहा कि यमुना का किसी भी दल के राष्ट्रीय ऐजेंडे में शामिल न होना दुर्भाग्यपूर्ण है।

घाटों की सफाई, बाल उद्यान तथा सुन्दर सरोवर का निर्माण कर गउघाट को मथुरा का सर्वश्रेष्ठ पर्यटक स्थल बनाया जाएगा। उद्यान, सुन्दर सरोवर तथा स्वच्छ जलधारा से यमुना के प्राचीन घाटों की शोभा और बढ़ जाएगी। संत जयकृष्ण दास ने सभी मथुरा वासियों से अपील की सभी यमुना सफाई अभियान में सहयोग करे।

इस अवसर पर दल के उपाध्यक्ष राकेश यादव, संगठन मंत्री रमेश सिसौदिया, शरद वर्मा, त्रिलोकी व्यास, राजु पेंटर, बब्बु पंड़ित, गोलू पंड़ित, विवेक शर्मा, अनिल चतुर्वेदी आदि उपस्थित रहे।

back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.