Menu

 

English Edition

छटीकरा : श्रीमद्भागवत कथा एवं होली महोत्सव का आयोजन Featured

छटीकरा : शान्तिसेवा धाम पर देवकीनन्दन 'ठाकुरजी' महाराज के सानिध्य में 108 श्रीमद्भागवत कथा एवं होली महोत्सव की शुरूआत हो रही है। छटीकरा स्थित बांके बिहारी गऊशाला से कलश यात्रा निकाली जाएगी।

{googleAds}

<div style="float:left">


<!-- BEGIN JS TAG - agratoday_RevShare_Banner_300X250 < - DO NOT MODIFY -->
<SCRIPT SRC="http://ads.ozonemedia.com/ttj?id=1230418&cb=[CACHEBUSTER]&pubclick=[INSERT_CLICK_TAG]" TYPE="text/javascript"></SCRIPT>
<!-- END TAG -->

</div>
{/googleAds} कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करने के लिए आश्रम के आसपास गजब की सजावट की गई है। आयोजक विश्व शान्ति सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के सचिव विजय शर्मा ने बताया कि कथा कार्यक्रम में भाग लेने के लिए महाराष्ट्र, दिल्ली, कोलकाता, पंजाब एवं सुदूर स्थानों से श्रद्धालुओं का आगमन आश्रम पर शुरू हो चुका है। देवकीनन्दन 'ठाकुरजी' महाराज भी ग्वालियर से कथा समाप्त कर आश्रम पहुंच गए हैं। आश्रम में बन रहे प्रियकान्तजु मंदिर के स्वरूप में कथा का प्रवेश द्वार बनाया गया है।

छटीकरा मार्ग पर आकृषक विद्युत सजावट की गई है जो यहां से गुजरने वाले यात्रियों को आकृर्षित कर रही है। 16 को आश्रम पर ब्रज की प्रसिद्ध फूलों की होली एवं रंग गुलाल की होली का आयोजन किया जाएगा। आयोजकों ने सभी भागवत प्रेमियों से सम्पूर्ण कार्यक्रमों में भाग लेने की अपील की है।

 

Last modified onMonday, 10 March 2014 17:40
back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.