Menu

 

English Edition

प्रेमी, प्रेमिका ने की खुदकुशी Featured

आगरा (भारत): शहर में एक हिंदू लड़के और मुस्लिम लड़की ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। दोनों के परिजन उनके रिश्ते को लेकर विरोध कर रहे थे।

पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय सोनू ने खुद को गोली मार ली जबकि फौजिया उर्फ शिल्पी ने फांसी लगा ली लेकिन उसके परिजन लड़की के शव को गायब करने के बाद फरार हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि सोनू ने शुक्रवार सुबह 8.30 बजे मोबाइल फोन पर किसी से बात करने के बाद पिस्तौल से खुद को गोली मार ली।

उन्होंने बताया कि सोनू ने पश्चिमीपुरी क्रॉसिंग पर खुद को गोली मारी। इसके बाद दुकानदारों और अन्य लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

इसके पहले, सोनू की प्रेमिका फौजिया ने घर में रस्सी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पड़ोसियों ने इसके बारे में पुलिस को सूचना दी। कुछ पड़ोसियों के अनुसार उसने जहर भी खाया था।

सिकन्दरा पुलिस थाने के प्रमुख सूर्यकांत द्विवेदी ने बताया कि परिजनों ने लड़की का शव गायब कर दिया है और फरार हो गए हैं। इसमें फौजिया का पिता भी शामिल था। उन्होंने बताया कि पुलिस फौजिया के परिजनों की तलाश कर रही है। द्विवेदी ने कहा कि शव मिलने के बाद ही लड़की की मौत के बारे में सही जानकारी मिल पाएगी।

द्विवेदी ने बताया कि सोनू ने सुसाइड नोट में फौजिया को अपनी प्रेमिका बताया है। उसका कहना है कि लड़की भी उससे प्रेम करती थी लेकिन उसके परिजन इसका विरोध कर रहे थे। साथ ही लड़की के परिजनों ने सोनू को धमकी दी थी।

अधिकारी ने बताया कि किशोर ने अपने पत्र में लिखा है कि उसके परिजनों ने उसकी पिटाई की थी। पुलिस लड़की के कुछ रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है।

back to top

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.