Menu

 

रिवर कनेक्ट अभियान के तहत यमुना नदी में ऑक्सीजन का प्रवाह

आगरा जल त्रासदी दिवस पर रिवर कनेक्ट अभियान के सदस्यों ने यमुना मैय्या को ऑक्सीजन दी।

आगरा : आगरा जल त्रासदी दिवस पर रिवर कनेक्ट अभियान के सदस्यों ने यमुना मैय्या को ऑक्सीजन दी।

Read more...

यमुना एक्सप्रेसवे हादसों के लिए ‘येडा’ व ‘पुलिस’ दोनों हैं दोषी

यमुना एक्सप्रेसवे पर लगाए गए कैमरों व इलेक्ट्रॉनिक संयत्रों से वहां दौड़ रहे वाहनों की तेज गति स्वतः रिकॉर्ड हो जाती है और उस डेटा को एक्सप्रेसवे के विकासकर्ता जेपी इंफ्राटेक  द्वारा यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (येडा) एवं पुलिस प्रशासन को उपलब्ध करा दिया जाता है ताकि वे यातायात नियमों के अनुपालनएवं नियमों उल्लघंन के लिए कार्रवाई कर सकें। इस बात का खुलासा अभी हाल में सूचनाधिकार के अंतर्गत उपलब्ध कराई गई सूचना से हुआ है।

आगरा : यमुना एक्सप्रेसवे पर लगाए गए कैमरों व इलेक्ट्रॉनिक संयत्रों से वहां दौड़ रहे वाहनों की तेज गति स्वतः रिकॉर्ड हो जाती है और उस डेटा को एक्सप्रेसवे के विकासकर्ता जेपी इंफ्राटेक  द्वारा यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (येडा) एवं पुलिस प्रशासन को उपलब्ध करा दिया जाता है ताकि वे यातायात नियमों के अनुपालनएवं नियमों उल्लघंन के लिए कार्रवाई कर सकें। इस बात का खुलासा अभी हाल में सूचनाधिकार के अंतर्गत उपलब्ध कराई गई सूचना से हुआ है।

Read more...

मलिन बस्तियों के बच्चों को सपनों की उड़ान दे रहा है 'बस्ती का रंगमंच'

नाट्य संस्था 'रंगलीला' ने रंगकर्म की एक नई अवधारणा से इन बस्तियों के बच्चों को जोड़ा है और अपने इस नए अभियान का नाम रखा है 'बस्ती का रंगमंच।'

आगरा : घटिया आज़म खां क्षेत्र से जुड़ी आधा दर्जन से ज़्यादा मलिन बस्तियों में इन दिनों सांस्कृतिक विकास की एक नई धारा बह रही है। नाट्य संस्था 'रंगलीला' ने रंगकर्म की एक नई अवधारणा से इन बस्तियों के बच्चों को जोड़ा है और अपने इस नए अभियान का नाम रखा है 'बस्ती का रंगमंच।' 

Read more...

यमुना प्राकट्योत्सव दिवस पर विशेष आरती का आयोजन

यमुना प्राकट्योत्सव दिवस पर विशेष आरती का आयोजन

आगरा : यमुना प्राकट्योत्सव दिवस पर एत्माउद्दौला व्यू पॉइंट पार्क पर विशेष यमुना आरती का आयोजन हुआ जिसमें शहर के अनेक गणमान्य लोग उपस्थित हुए और यमुना में अविरल प्रवाह की प्रार्थना की।

Read more...

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.