Menu

 

“न गाली से, न गोली से, परिवर्तन होगा गले लगाने से”

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 71वें स्‍वतंत्रता दिवस के अवसर पर लालकिले की प्राचीर से राष्‍ट्र को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने उन महान महिलाओं और पुरुषों को याद किया जिन्‍होंने भारत की स्‍वतंत्रता के लिए कड़ा परिश्रम किया था। उन्‍होंने कहा कि भारत के लोग प्राकृ‍तिक आपदा से प्रभावित लोगों तथा गोरखपुर में हुई त्रासदी के समय कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ रहे हैं। 

(Read in English: PM Addresses Nation From The Ramparts Of Red Fort On 71st Independence Day)

Read more...

71वें स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री के भाषण की मुख्‍य बातें

71वें स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री के भाषण की मुख्‍य बातेंनई दिल्ली : देशभर में 71वें स्वतंत्रता दिवस की धूम है। लालकिले की प्राचीर से देश को संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुख्य बातें इस प्रकार हैं...

Read more...

आयकर रिटर्न दाखिल करने की तिथि पांच दिन और बढ़ी...

आयकर रिटर्न दाखिल करने की तिथि पांच दिन और बढ़ी...नई दिल्ली : आयकर रिटर्न की ई-फाइलिंग की तिथि पांच दिन आगे बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। अब आयकर रिटर्न 5 अगस्‍त तक दाखिल किया जा सकता है।

Read more...

बड़े शहरों का होगा जीवन गुणवत्‍ता मूल्‍यांकन

नई दिल्ली : शहरी विकास मंत्रालय ने एक और बड़ी पहल करते हुए 116 बड़े शहरों में जीवन गुणवत्‍ता को मापने के लिए ‘शहरी जीवन क्षमता सूचकांक’ का शुभारंभ किया। इनमें स्‍मार्ट सिटी, राजधानियां और 10 लाख से ज्‍यादा की आबादी वाले शहर सम्मिलित हैं।

Read more...

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.