Menu

 


‘देशभर मे बनेंगे डेढ़ लाख वेलनेस सेंटर’

अश्विनी चौबेनई दिल्ली :  देशभर में डेढ़ लाख वेलनेस सेंटर के निर्माण करने का लक्ष्य रखा गया है। इसे अगले पांच वर्ष में पूरा किया जाएगा। इसके लिए 1200 करोड़ रुपये का बजट रखा गया है।

Read more...

‘हर रोज 45 किमी सड़क का होगा निर्माण’

इस साल सोलह हजार किलोमीटर से भी ज्‍यादा लंबे राष्‍ट्रीय राजमार्गों का निर्माण किया जाएगा और 25 प्रतिशत अधिक एनएच कार्य संबंधी ठेके दिए जाएंगे।नई दिल्ली : केन्‍द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि इस साल हर रोज 45 किमी सड़क निर्माण का लक्ष्य रखा गया है।

Read more...

चाइल्‍डलाइन और पॉक्‍सो ई-बॉक्‍स सूचना अब पाठ्य पुस्तकों में भी

स्‍कूली बच्‍चों के लिए चाइल्‍डलाइन और पॉक्‍सो ई-बॉक्‍स सूचना अब पाठ्य पुस्तकों में भीनई दिल्ली : राष्‍ट्रीय शैक्षणिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद (एनसीईआरटी) ने छठी कक्षा से लेकर 12वीं कक्षा की सभी पाठ्य पुस्‍तकों के पीछे के कवर में चाइल्‍डलाइन (1098)-बच्‍चों के लिए 24x7 हेल्‍पलाइन और पॉक्‍सो ई-बॉक्‍स के सम्‍बन्‍ध में जानकारी प्रकाशित करना शुरू कर दिया है।

Read more...

मूर्तियां तोड़ने की घटनाओं से पीएम नाराज

PM Disapproves Reported Incidents Of Vandalism In Parts Of Countryनई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने देश के कई इलाकों में हुई तोड़फोड़ की घटनाओं की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

Read more...

loading...
Bookmaker with best odds http://wbetting.co.uk review site.