दुनिया समाचार

दुनिया (47)

ओबामा से मिले मोदी; जलवायु परिवर्तन, आतंकवाद और संरा सुधारों पर हुई बातन्यूयार्क : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने यहां अमेरिका के राष्‍ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात की। उन्‍होंने फ्रांस के राष्‍ट्रपति फ्रांसियो होलांद और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन से भी मुलाकात की। (Read in English: Modi Meets Obama; Climate Change, Terrorism, UNSC Reforms Discussed)

Read more...

पीएम पहुंचे न्यूयॉर्क, कई कंपनी प्रमुखों संग करेंगे मुलाकातन्यूयॉर्क : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी न्यूयॉर्क पहुंच गए हैं। वह यहां कई कंपनियों के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारियों के साथ मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री का ध्यान मुख्य रूप से इस बात पर केन्द्रित होगा कि भारत में विभिन्न क्षेत्रों में निवेश कैसे बढ़ाया जाए। 

Read more...

भारत और वियतनाम रणनीतिक साझेदारी को तैयारनई दिल्ली : भारत और वियतनाम ने कहा है कि दोनों देशों के बीच रणनीतिक साझेदारी को निरंतर मजबूती मिली है तथा दोनों ही इस रणनीतिक साझेदारी को व्यापक रूप से विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Read more...

‘मैं भारत को आपके सपनों का देश बनाने जा रहा हूं’न्यूयार्क : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक जनआंदोलन के रूप में विकास के प्रयास में शामिल होने के लिए भारतीयों का आह्वान किया। भारतीय अमेरिकी समुदाय का भारत के विकास प्रयास में शामिल होने का अनुरोध करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि “मैं भारत को आपके सपनों का देश बनाने जा रहा हूं।”

Read more...

संरा में पीएम ने कहा, द्विपक्षीय वार्ता के लिए सतत माहौल बनाए पाकन्यूयार्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संयुक्त राष्ट्र में तत्काल सुधारों और पुनरुद्धार की आवश्यकता पर बल दिया है क्योंकि यह संगठन अपने अस्तित्व के 70वें वर्ष में प्रवेश कर रहा है।

Read more...

इन्हें भी पढ़ें

loading...

About Us  * Contact UsPrivacy Policy * Advertisement Enquiry * Legal Disclaimer * Archive * Best Viewed In 1024*768 Resolution * Powered By Mediabharti Web Solutions